Sunday, April 28, 2019

सावधान.... कंही आप भी बेवकूफ तो नही बन रहे


क्या आप भी अपने चहिते सुपर स्टार का विज्ञापन देख के निवेश करतें है या समान खरीदते है…. तो हो जाइये सावधान… क्योंकि सायद ये सुपरस्टार भी कंपनियों का बैकग्राउंड चेक नही करते और आप की जीवन भर की कमाई दांव पे लगाने का भरोसा दिलाते हैं…

हाल ही मे भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी  ने रियल इस्टेट कंपनी आम्रपाली ग्रुप के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है जिसके वो ब्रांड अम्बेसडर रह चुके है..
जानकारी के मुताबिक धोनी आम्रपाली ग्रुप द्वारा उन्हें पेंटहाउस न दिए जाने और कंपनी द्वारा उनका नाम देनदारों की सूची में शामिल करने को लेकर कोर्ट पहुंचे हैं.

महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी याचिका में लिखा है कि उन्होंने रांची में अम्रपाली सफारी में एक पेंटहाउस बुक किया था। साथ ही उन्होंने कहा है कि समूह के प्रबंधन ने उन्हें अपना ब्रांड एम्बेसडर भी बनाया था, लेकिन कंपनी ने उन्हें धोखा दिया है. ब्रांड एम्बेसडर के तौर पर जो बकाया राशि थी, उसका भी भुगतान नहीं किया है.



तो सवाल ये उठता है कि क्या इन सुपरस्टार की ये नैतिक जिम्मेदारी नही बनती की वो विज्ञापन करने से पहले कंपनी का बैकग्राउंड चेक करें….??

देखिये ये वीडियो….


No comments:

Post a Comment

कोरोनावायरस के खिलाफ अपने प्रतिरक्षा प्रणाली को बढ़ावा देना: संक्रमण के जोखिम को कम कैसे करें?

विश्व स्वास्थ्य संगठन द्वारा कोविद - 19 या कोरोनवायरस को वैश्विक महामारी घोषित किया गया था।  और जब देश आसन्न खतरों से जूझ रहे है...